Thursday, May 2, 2019

best vashikaran mantra in hindi

वशीकरण मंत्र बहुत ही शक्तिशाली होते है, इनकी मदद से आप सभी समस्यों का हल कर सकते हैं. हमारे धार्मिक ग्रंथों में किसी कई प्रकार के मंत्रों के बारे में लिखा हुआ हैं, जिनका उपयोग करके आप किसी अपनी किसी भी प्रकार की समस्याओं का हल कर सकते हैं.
वशीकरण मंत्रो के उपाय :-
अगर आप किसी से बहुत प्यार करते है पर वो इंसान आपसे प्यार नहीं करता, तो इस तरह की समस्याओं का हल करने के लिए वशीकरण मंत्र बहुत ही उपयोगी होते हैं. इसका उपयोग करके आप आसानी से किसी भी व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्शित कर सकते हैं.
अगर पति पत्नी में अनबन या परिबार में कोई समस्यां रहती है तो आप वशीकरण मंत्रो का जप करके उनका समाधान कर सकते हैं.
Warning: नीचे दिए गए मंत्र का उपयोग करने से पहले गुरु जी से इसकी पूरी विधि जान ले, क्युकी इसका गलत उपयोग आपके लिए हानिकारक हो सकता हैं
उगदभनुसेहरशकांतिमृंकशोमां शिरोमलिकां
रक्तालीप्त्यापयोधराम जपवतिम विधाम्भितिम वरम |
हस्तब्जैदरधति त्रिनैत्र्विल्स्द्र्क्तार्विन्द्क्श्रियेम
देविम बधहिमांशुररक्तमुकुतम वन्दे समन्दस्मिताम ||

मंत्र जप करने की विधि:
  • सुबह जल्दी उठकर स्नान करने के बाद आपको इस मंत्र का जप करना हैं
  • इस मंत्र का जप करते वक़्त आपका मुख पूर्व दिशा की और होना चाहिए
  • इसका जप आप एकांत जगह में बैठकर करें
  • इस मंत्र को कम से कम 7 बार पढ़े
  • ऐसा आपको कम से कम 5 हफ्तों तक करना हैं, इसका उपयोग करने से आपकी सभी समस्याओं का हल हो जायेगा. वशीकरण मंत्रो का उपयोग करके आप अपनी हर ईशा पूर्ण कर सकते है

स्त्री वशीकरण मन्त्र

ॐ नमो भगवति चामुंडे महाहृदयकंपिनी स्वाहा |
इस मंत्र से पान के बड़े को २९ बार अभिमंत्रित करके जिसे खिलाया जाये तो वशीभूत होगी |
ॐ नमो नारायणाय सर्वलोकाना मम वशान कुरु कुरु स्वाहा |
इस मंत्र को भी उपरोक्त विधि से १० ००० बार जप कर सिद्ध कर लें. इससे आप आसानी से अपने मनचाहे व्यक्ति को अपने वश में कर लेंगे

प्रेम में वशीकरण करने तथा सफलता पाने के अचूक टोटके 

Kisi Stri ko Vash me Karne ka Mantra, Upay  in Hindi

1. अगर आप अपनी पत्नी या किसी लड़की को वश में करना चाहते हो तो, काकजंघा, केसर और तगर तीनो को बराबर मिला के पीस ले, इस मिश्रण को जिस किसी स्त्री को वश में करना चाहते हो उसके मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह आपके वश में हो जाएगी।
2. श्वेत काकजंघा,पुष्कर मूल, भवरे के पंख, काले कमल इन सबको पीसकर सुखाकर चूर्ण बना ले, इस चूर्ण किसी के भी ऊपर फेकने से वो वश में हो जायेगा।
3. यदि आप अपने शत्रु से तंग आ चुके हो तो, एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से शत्रु का नाम लिखकर शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें, शत्रु आपके वश में आ जायेगा।
4. पूर्वा फल्ग्गुनि नक्षत्र में अनार की एक लकड़ी तोड़कर लाये, उसे धुप देकर अपनी दायीं भुजा में बांध ले जिससे प्रत्येक व्यक्ति जो आपके समुख आएगा वो वशीभूत हो जायेगा।
5. स्त्रीयो को वश में करने के लिए, आप हल्दी,घी, सरसो, पान और गौमूत्र के एक साथ पीसकर शरीर पर लगाने से स्त्रियां वश में हो जाती है.
6. बैजयंति माला में मोहित करने की अध्भुत शक्ति होती है.  बैजयंति माला धारण करने से किसी को भी वश में कर सकते है.
7. अगर आप अपने पति की बुरी आदतों से परेशान है और दूसरी औरत से पीछा छुड़ाना चाहती हो तो गुरुवार रात को १२ बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर जला दें, फिर उसको पैर से मसल दें, जल्द ही आपके पति को बुरी आदतों से छूटकारा मिलेगा।
8. यदि आप सभी को प्रभावित करना चाहते हो तो मोर की कलगी, रेशम के वस्त्र में बांधकर जेब में रखने से आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।
9. यदि आपके घर में नकारात्मक शक्तिया हैं, तो घर में साफ सफाई कर के पीपल के पते से गौमूत्र के छींटे मारे फिर गुग्गल का धुप जला दें. ऐसा ७ दिन तक लगातार करे, जिससे नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी।
10. अगर आपको शत्रु अनावश्यक परेशान कर रहा है तो, १ नींबू ले उसके चार टुकड़े करे फिर चौराहे पर अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुए चारो दिशाओ में फेंके, घर आने के पश्चात पाव धो ले, जिससे शत्रु और नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा मिलेगा।
11. गायत्री, केसर, और जावित्री को कूटकर गुग्गल मिलाकर धुप बना ले, इसको दिन में २ बार लगातार २१ दिनों तक घर में जलाये, जिससे नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।
12. अगर किसी ने आपके घर पर टोटके कराये है तो, लोचन, गऊ और तगर को थोड़ी सी मात्रा में लाकर लाल कपड़े में बांधकर अपने पूजा घर में रख दें. भगवान की कृपा से तमाम टोन- टोटके का असर समाप्त हो जायेगा।
13. हल्दी और गेंदे का फूल को एक साथ पीस ले, फिर उसमे गंगा जल के छींटे मारे फिर उससे माथे पर तिलक लगाए, जिससे आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।
14. यदि आपको ऐसा लगे की आपको कोई या फिर आपका शत्रु मरना चाहता है, तो आप २१ पपीता के बीज लेकर शिव मंदिर जाये, शिवलिंग पर कच्चा दूध चढाकर धुप बत्ती करे, तथ पश्चात शत्रु का नाम, उसकी गोत्र उच्चरित करे और  पपीता के बीज को ताबीज में भरकर गले में धारण कर ले, शत्रु आपका मित्र बन जायेगा।

No comments:

Post a Comment