Tuesday, May 7, 2019

stri vashikaran mantra hindi me

stri vashikaran mantra hindi me

  1. जिस स्त्री या लड़की को आप अपने वश में करना चाहते हो तो  उस  लड़की  के  अंदरुनी  वस्त्र का टुकड़ा काट ले और उस पर लाल स्याही से उसका नाम लिख ले और उस कपडे को ७ दिन तक आपने पास रखे और उसके बाद उस कपडे को जला दे और उसकी रख को अपने पैरो के निचे रोंध दे ,, ऐसा करने से वो लड़की आपके तरफ आकर्शित हो जाएगी ..
  2. सफेद गुंजा की जड़ को घिस कर माथे पर तिलक लगाने से सभी लोग वशीभूत हो जाते हैं।
  3.  यदि सूर्य ग्रहण के समय सहदेवी की जड़ और सफेद चंदन को घिस कर व्यक्ति तिलक करे तो देखने वाली स्त्री वशीभूत हो जाएगी।
  4. राई और प्रियंगु को ‘ह्रीं’ मंत्र द्वारा अभिमंत्रित करके किसी स्त्री के ऊपर डाल दें तो वह वश में हो जाएगी।
  5. शनिवार के दिन सुंदर आकृति वाली एक पुतली बनाकर उसके पेट पर इच्छित स्त्री का नाम लिखकर उसी को दिखाएं जिसका नाम लिखा है। फिर उस पुतली को छाती से लगाकर रखें। इससे स्त्री वशीभूत हो जाएगी।

stri vashikaran mantra hindi me

क्या स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग उपाय टोटके द्वारा किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते है ? प्रत्येक समाज व परिवार में स्त्री का प्रदर्शन कई रूपों में होता रहा है। उसकी शक्ति उसके प्रेम, संवेदनशीलता, भावुकता, समर्पण और मनोवांछित फल पाने या इच्छापूर्ति के वास्ते स्वच्छंदता जैसे कई रूपों में प्रकट होता है। उनपर नियंत्रण भी उतना ही आवश्यक होता है, जितना उसे एक सीमा तक खुले आसमान में विचरण करने देना।

इसके लिए प्राचीन काल से स्त्री वशीकरण की चर्चा होती रही है तथा इसके लिए कई अचूक उपाए बताए गए हैं। किसी भी स्त्री को अपने वश में करने के लिए एक कठोर सिद्धि करनी पड़ती है जिससे की कोई भी मनुष्य अपनी पसंद की स्त्री पर काबू प्राप्त कर सकता है| किसी भी उपाय टोटके को आजमाने से पहले गुरु जी से सलाह अवश्य प्राप्त करे और किसी अनहोनी से बचे| जय माता दी|

स्त्री वशीकरण तंत्र विज्ञान की प्राचीन पुस्तकों में वशीकरण के विविध प्रयोग  वर्णित हैं, जो सामान्य जीवन-यापन और स्त्री-पुरुष के दरम्यान संबंधें की प्रगाढ़ता को बढ़ाने में सहायक बनते हैं। जैसे- कोई अपने स्वामी को अपने वश में कैसे करे? एक पत्नी अपने पति को वश में कैसे रखे? इसी तरह से पत्नी वशीकरण, नौकर वशीकरण, कन्या वशीकरण, स्त्री वशीकरण आदि की चर्चा सदियों से चलती आ रही है।

स्त्री वशीकरण प्रयोग एक तरह से सम्मोहन है। इसके लिए की जान वाली साधनाएं मंत्र के जाप से पूरी होती हैं। मंत्र को पहले जाप कर सिद्ध किया जाता है। उसके बाद उस मंत्र से किसी को भी मोहित किया जा सकता है। वैसे मंत्र उपयोग के तरीके काफी विधि-विधान के साथ किए जाते हैं।

किसी भी स्त्री को वशीभूत करने के लिए बताए गए तरीके के इस्तेमाल से पहले यह तय करना आवश्यक होता है कि उक्त स्त्री का वशीकरण किस उद्देश्य से किया जा रहा हैै। जैसे कोई अपनी प्रेमिका को सम्मोहित करना चाहता है। उसकी भावनाओं पर नियंत्रण पाना चाहता है। या फिर कोई अपनी पत्नी के मन और शरीर पर अपना अधिपत्य जताना चाहता है। या कोई अपनी पत्नी को इस तरह से वशीभूत करना चाहता है ताकि उसकी कामुकता के चरमोत्कर्ष को प्राप्त कर ले।

stri vashikaran mantra hindi me

इस मंत्र अभिमंत्रित मंत्र के विविध प्रयोगों के लिए सहदेवी की जड़ का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें रविवार को पुष्य नक्षत्र में लाया जाता है, जबकि एक दिन पहले शनिवार के दिन लाने का निमंत्रण दिया जाता है। उसके बाद विधियों को नियमपूर्वक पूरा किया जाता है।

कोई स्त्री कुंवारी हो या फिर व्याहता उसे आकर्षित करने या कहें कि मोहित करने के लिए सरल रूप वाले साबर मंत्र का प्रचलन भी सदियों से रह है। इनसे आत्मीय संतुष्टी मिलती है और उस स्त्री के प्रति मानसिक संतुलन कायम होता है। यहां दिए मंत्र उपयोगी साबित हो सकते हैं।

इस स्त्री वशीकरण मंत्र को पहले किसी पर्वकाल, होली, दीवाली या ग्रहण पर सिद्ध कर लिया जाता है। उसके बाद इन्हीं में किसी एक मौके पर या रविवार को पुष्य नक्षत्र में अरंड की सूखी डाल को एक झटके में तोड़ लाएं। उसकी काजल बनाएं। फिर उस काजल को मंत्रोच्चारण के साथ साध्य औरत की शरीर पर कहीं भी लगा दें। एसा करने पर उक्त स्त्री को वशीभूत किया जा सकता है।

स्त्री  के कुछ और सफल उपाय

कई बार ऐसा होता है कि आप किसी स्त्री की और आकर्शित हो जाते है| और उसे चाहते है पर ऐसा जरुरी नहीं होता की अगर आप किसी भी व्यक्ति को चाहे तो बदले में वो भी आपको चाहे, पर आप उसके बिना रह भी नहीं पाते है और किसी भी हालत में उसे पाना चाहते है, जो की अगर आप सामान्य रूप से ये सब सच होते देखना चाहते है तो बहुत मुश्किल है और बाकि आपकी किस्मत है पर वशीकरण ऐसी शक्ति होती है जिसके प्रयोग से आप जो चाहे पा सकते है तो आइये जानते है कुछ वशीकरण जो आपकी मदद कर सकते है:-

1. पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें तो प्रत्येक स्त्री वशीभूत होगा।
2.काकजंघा, तगर, केसर इन सबको पीसकर स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह वशीभूत होती है।
3 .छोटी इलाइची ,लाल चन्दन,सिंदूर,कंगनी,काकड़सिंगी आदि सामग्री को इकठा कर धूप बना दे व जिस किसी स्त्री के सामने लगातार ५ दिन धूप देंगे वह वशीभूत हो जाएगी|
4 .कई बार पति किसी दूसरी स्त्री के चंगुल में आ जाता है तो अपना घर बचाने के लिए स्त्रियां यह प्रयोग कर सकती हैं| गुरुवार रात 12 बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर जला दे व बाद में पर से मसल दे आवश्य ही जल्दी ही आपका पति आपके पास आ जायेगा|
5 . शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लॉन्ग शरीर में ऐसे स्थान पर रखे जहा पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बना कर दूध,चाय में डाल कर जिस किसी को पीला दी जाये तो वह वश में हो जाता है|

No comments:

Post a Comment