Thursday, May 2, 2019

vashikaran yantra for love in hindi

vashikaran yantra for love in hindi

वशीकरण विधि टोटके और उपाय – अब हर कोई होगा आपके वश में
वशीकरण, नाम तो हम सभी ने सुना ही है, और हम सब किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते है, जैसे, पति अपनी पत्नी को वश में करना चाहते है, वो जाहे जो उसकी पत्नी करे, वैसे ही पत्नी भी यही चाहती हैं. लड़के, लड़कियों को वश में करना चाहते है और लडकिया लड़को को, ऐसे ही सभी चाहते है की सब उनके वश में हो जाये, वो जो चाहे, जैसा चाहे वो करवाये, लेकिन कोई यह नही जानता की आखिर कार वशीकरण होता क्या है? यह कैसे होता है? क्या सच में हम किसी को अपने वश में कर सकते है? तो आइए हम आपको बताएंगे, क्या होता है वशीकरन और कैसे किया जाता है.
वशीकरण एक विद्या है सामान्यता जिसका उपयोग किसी को अपने काबू में करने के लिए किया जाता है. जब कोई वशीकरण शक्ति अर्जित कर लेता है तो, वो मन चाहे इंसान को अपने काबू में कर सकता है. अगर आप भी किसी को अपने वश में करना चाहते हो तो यहाँ है वशीकरण के कुछ अचूक उपाय।
Vashikaran Mantra in Hindi ( हिंदी में वशीकरण )
आज में आपको हिंदी में वशीकरण में बारे में बताता हूँ के वशीकरण कैसे करे और इसके फायदे क्या हैं. आप वशीकरण का प्रयोग किसी भी व्यक्ति, प्रेमिका, प्रेमी, पति या पत्नी को वश में करने के लिए कर सकते हो. ये बहुत ही आसान है. अप्प घर पर भी इसको उपयोग कर सकते हो और मुझे भी कॉल कर सकते हो अगर आपको और अधिक जानकारी लेनी होतो.

vashikaran yantra for love in hindi

वशीकरण करने के बहुत से तरीके हैं जैसे फोटो से वशीकरण करना, नाम से वशीकरण करना, बाल से वशीकरण करना। पर मैं यहाँ पर आपको सिर्फ नाम से कैसे वशीकरण करना हैं उसका हिंदी वशीकरण मंत्र गाइड करूंगा.
मेरे पास बहुत से लोग कॉल करके पूछते हैं कि क्या वशीकरण सच में काम करता है, क्या एक के आधुनिक युग में वशीकरण पॉसिबल हैं? क्या वशीकरण लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में काम करता है? तो इस तरह के सवालों का जवाब देने के लिए ही आज मैं एक बहुत ही उपयोगी और शीघ्र परिणाम दिखाने वाला मन्त्र आपको बताता हूँ.
अगर आपका पति, पत्नी, प्रेमी , प्रेमिका आपकी तरफ ध्यान नहीं दे रहा हो और आप उसको अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो इस हिंदी वशीकरण का प्रयोग करो.
नाम से वशीकरण करके आप अपने रूठे प्रेमी को वापिस पा सकते हो. जब भी आप हिंदी वशीकरण मंत्र का जाप करें तो इस बात का ध्यान रखे की इसको आपको सिर्फ और सिर्फ सही उपयोग में लाना है, किसी का बुरा करने के लिए इसको कभी भी उपयोग ना करें. नाम से वशीकरण करने के लिए आपको सिर्फ प्रेमी का पूरा नाम , पिता का नाम चाइये होता है. तो अप्प ध्यान रखें की आप के पास ये सारी जानकारी हो.
नाम से वशीकरण के टोटके:-
आपको नीचे दिए मंत्र का जाप करना है
“ओम हारीम कुरूम पिसचिनी ( जिसका वशीकरण करना है उस व्यक्ति का नाम लें) मं वशियम भवन्ति “
नाम से वशीकरण करने की जानकारी हिंदी में
१) आपको इस मंत्र का जाप ४ शुक्रबारदिन तक लगातार करना है.
२) सुबह उठकर गंगाजल का एक लोटा पास में रख कर १०८ बार ये मंत्र बोलना है, याद रहे की उस प्रेमी ला पूरा नाम लेना ह
३) अपने प्रेमी का नाम एक सफ़ेद कागज पर लिख कर उससे मोर पंख के साथ लपेट की किसी गुप्त स्थान पर रखना है ताकि किसी को इस बात का पता न चले
4) अंतिम शुक्रबार को इस पूरी बिधि को करने के बाद उस कागज को जला दें.
ये हिंदी वशीकरण मंत्र आपको अपने प्यार से मिला सकता है परन्तु इसके बाद आपको एक छोटा सा काम करना है उस राख का जो कागज को जलने से बची है. मैं इस को सार्बजनिक नहीं कर सकता आप मुझे एक कॉल करो मैं आपको आगे बताऊंगा की क्या करना है जो की मेरी गॅरंटी है की ये १०००% काम करेगा आपके लिए.

No comments:

Post a Comment