Friday, May 3, 2019

shabar mantra for love

मोहिनी मंत्र विद्या ( Most Powerful Mohini Mantra) एक प्राचीन वैदिक ज्योतिष विज्ञान है जो आकर्षण के कानून पर काम करता है। अलग-अलग आवृत्तियों पर अलग-अलग मोहिनी वाशिकरण मंत्र का जप करना और प्रेम जादू की रस्म के साथ एक दिन में वांछित व्यक्ति को आकर्षित करना। मोहिनी देवी विष्णु की अभिव्यक्ति है मोहिनी वाशिकरण मंत्र आकर्षण के उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला रस्म या पूजा के समान है। मोहिनी मंत्र आज तक खाली बशर्ते कि इसका प्रयोग सही से किया गया हो.

यह मोहिनी मंत्र को शार मंत्र के रूप में भी जाना जाता है जो नवनाथ के नौ मास्टर्स के जन्म से उत्पन्न हुआ था। मोहिनी शबरा मंत्र को प्यार आकर्षण का जादू भी कहा जाता है जिसे आप एक दिन में प्यार करते हैं। मोहिनी मंत्र का उपयोग किसी को भी आप को नियंत्रित करने और आकर्षित करने के लिए किया जाता है। कृपया ध्यान दें: – मुझे बिना परामर्श के मोहिनी वाशिकरण मंत्र का प्रयोग न करें। ये प्रेम आकर्षण मंत्र बहुत प्रभावी हैं लेकिन अगर ठीक से किया जाए

प्रेम के लिए इस महा मोहिनी वाशिकरण मंत्र को किसी भी सिधी की आवश्यकता नहीं है इसलिए यह उन मूल निवासी के लिए अधिक उपयुक्त है, जिन्हें हिंदी में कठिनाइयां हैं। इस मोहिनी मंत्र को प्यार के लिए कहा जाता है एक परिपूर्ण और प्रभावी जादू है कि एक दिन में काम करते हैं और खो दिया प्यार वापस हो।
शक्तिशाली मोहिनी मंत्र को बकरी के रक्त के साथ सादा श्वेत पत्र के 108 गुना लिखे जाने की आवश्यकता है। अपने साथ 21 दिनों के लिए कागज के उस टुकड़े को रखें और जब भी आप उन लोगों से मिलें, जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं या उन्हें नियंत्रण में रखना चाहते हैं, तो इसे अपने साथ रखें। आप महसूस करेंगे और आप से सकारात्मक वाइब्स महसूस करेंगे और आपकी इच्छाधारी व्यक्ति आपसे संपर्क करेंगे।

shabar mantra for love

यह एक वशीकरण शाबर मंत्र का टोटका है जिसे आपको रविबार के दिन करना है. एक लाल आसन लेके उत्तर दिशा की तरफ मुँह करके दो अगरबत्ती और दो लौंग अपने पास रखने हैं. सरसों के तेल का दिया जलाएं और इस महा मोहिनी मंत्र को ७ दिन तक ४१ बार पढ़ना है और जिससे आपको वश में करना है उसका नाम लेना है और लौंग को फूँक मारनी है |

शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा से ८ दिन पहले ये साधना प्रारम्भ करनी है | किसी एकांत कमरे में साफ़ कपडे पहन कर धुप बत्ती जलाकर एक पानी का लोटा अपने पास रखें. पवित्र मन से २ घंटे तक इस मोहिनी वशीकरण मंत्र का जाप करें. मंत्र इस हर जाप के बाद जो आपसे दूर चला गया है आपका प्रेमी उसका नाम लेना है यदि उसका फोटो हो तो और भी बढ़िया रहेगा. इस प्रयोग को सच्चे दिल में साथ करने पर सफलता आपके कदम चूमेगी |

दुर्गा सप्तशती के ये 9 मंत्र पूरी करेंगे आपकी हर इच्छा
दुर्गा सप्तशती में हर समस्या का समाधान दिया गया है जिसको विधि पूर्वक करके आप हर समस्या का समाधान पा सकते हो। दुर्गा शाबर वशीकरण मंत्र हिंदी आपको हर क्षेत्र में सफलता देता है। दुर्गा शाबर मंत्र फॉर सक्सेस के जाप से आपको तुरंत राहत मिलेगी।

shabar mantra for love

दुर्गा वशीकरण मंतर जाप विधि | Durga Vashikaran Mantra For Success
सुबह जल्दी उठा कर, सनान करके और साफ़ कपडे पहनकर किसी शांत स्थान पर बैठ कर माँ दुर्गा की आराधना करनी है। इसके लिए आपको चन्दन की एक माला लेनी है और उसी से दुर्गा शाबर मंत्र वशीकरण मंत्र इन हिंदी का जाप करना है।

शुरू करने से पहले मुझे कॉल जरूर करें, क्यूंकि दुर्गा मोहिनी वशीकरण मंत्र बड़ा ही शक्तिशाली है, परन्तु यदि आप इसको बिना गाइडेंस के करेंगे तो इसकी सफलता की १००% गॅरंटी नहीं है। इसलिए मुझे कॉल जरूर करो।
शक्तिशाली कात्याययी दुर्गा मंत्र, पति को नियंत्रित करने के लिए प्यार या दुर्गा मंत्र के लिए किसी को नियंत्रण में लाने का सबसे अच्छा और छोटा रास्ता है, चाहे कोई पति, पत्नी, प्रेमी या प्रेमिका न हो।

आकर्षण के लिए आकर्षण या दुर्गा सप्तशती मंत्र के लिए पति, दुर्गा बीज मंत्र के लिए दुर्गा मंत्र की तरह कुछ विशिष्ट मंत्र भी हैं और इनका उपयोग केवल विशिष्ट उद्देश्य के लिए किया जाता है। इसलिए यदि आप अपने प्रेम जीवन या विवाहित जीवन में समस्याओं का सामना कर रहे हैं मुझे अभी कॉल करें। मैं आपको दुर्गा मोहिनी वाशिकरण मंत्र, दुर्गा मंत्र का मार्गदर्शन करने के लिए पति या दुर्गा वचन मंत्र का मार्गदर्शन करेगा जो आपके लिए उपयुक्त होगा।

No comments:

Post a Comment