Thursday, May 2, 2019

tantra mantra vashikaran hindi

किसी को वश में करने का मंत्र मतलब किसी लड़की को वश में करने का मंत्र या किसी लड़के को वश में करने का मंत्र ,
या फिर किसी अनजान को वश में करने का मंत्र होता है.
अगर आप किसी लड़के को या फिर किसी लड़की को सच्चे दिल से प्यार करते है मगर किसी बुरी चीजों के प्रभाव से वह व्यक्ति अगर आप से दूर हो रहा है तो आप अपने प्यार के साथ साथ वशीकरण मंत्र का इस्तमाल कर सकते हो.
पत्नी को वश में करने के लिए या फिर पति को वश में करने का तरीका में पति और पत्नी एक दुसरे के करीब आने में मदत होती है.
आपका अगर आपके पत्नी के साथ झगडा हुआ है या फिर लड़ाई हुई है ,
तो कई बार बात उनका तलाक तक मतलब रिश्ता तोड़ने पर आजाते है.
इसका कारण उनका कोई और के साथ चक्कर है ऐसा भी नहीं है .
उनके दिमाग पर बुरी चीजों का असर पड़ रहा है जैसे की गलत ग्रहमान की वजह से या फिर गलत शक्तियों की वजह से.
इसके लिय कुछ ऐसे मंत्र तंत्र और विद्या है लाल किताब की दुनिया में जिसके इस्तमाल से आप किसी को वश में कर सकते हो.
इस वशीकरण मंत्र का इस्तमाल आप रूठे हुए पत्नी को पति को प्रेमी प्रेमिका लड़का लड़की को वश में करने का सही तरीका है.और आप इस वशीकरण मन्त्र से उनको अपने प्यार के कब्जे में ले सकते हो और मनचाहा प्रेम विवाह कर सकते हो .लाल लिताब का अचुत टोटका स वशीकरण का मंत्र/तंत्र/यंत्र के इस्तमाल से आप किसिका ध्यान अपने और खिंच सकते हो.
स्त्री वशीकरण तंत्र विज्ञान की प्राचीन पुस्तकों में वशीकरण के विविध प्रयोग वर्णित हैं, जो सामान्य जीवन-यापन और स्त्री-पुरुष के दरम्यान संबंधें की प्रगाढ़ता को बढ़ाने में सहायक बनते हैं। जैसे- कोई अपने स्वामी को अपने वश में कैसे करे? एक पत्नी अपने पति को वश में कैसे रखे? इसी तरह से पत्नी वशीकरण, नौकर वशीकरण, कन्या वशीकरण, स्त्री वशीकरण आदि की चर्चा सदियों से चलती आ रही है।
जाने स्त्री वशीकरण तंत्र - मंत्र, उपाय और टोटके
किसी भी स्त्री को वशीभूत करने के लिए बताए गए तरीके के इस्तेमाल से पहले यह तय करना आवश्यक होता है कि उक्त स्त्री का वशीकरण किस उद्देश्य से किया जा रहा हैै। जैसे कोई अपनी प्रेमिका को सम्मोहित करना चाहता है। उसकी भावनाओं पर नियंत्रण पाना चाहता है। या फिर कोई अपनी पत्नी के मन और शरीर पर अपना अधिपत्य जताना चाहता है। या कोई अपनी पत्नी को इस तरह से वशीभूत करना चाहता है ताकि उसकी कामुकता के चरमोत्कर्ष को प्राप्त कर ले।
{ पढ़ें :- स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग उपाय }
अद्भुत मंत्र भगवते रुद्राय सर्वजगमोहनं कुरू कुरू स्वाहा से किसी मनचाही स्त्री को मोहित किया जा सकता है। या कहें कि उसे अपनी ओर सम्मोहित करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग एक कारगर उपाय हो सकता है। इसके लिए उस स्त्री के पैरों के नीचे की मिट्टी उठाकर उसे सात बार पढ़कर उसके सिर डाल देने से वह मोहित हो जाती है। इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए शनिवार से शुरु किये गए जाप के आयोजन को अगले शनिवार को खत्म करना होता है।
इस मंत्र का सवा लाख बार जाप करने का विधि-विधान बताया गया है। इसके प्रयोग करते समय मंत्रा मं अमुकी के स्थान पर साध्य स्त्री का नाम लिया जाना चाहिए। यदि यह किसी अन्य व्यक्ति के लिए किया जाना है तब मम के स्थान उसका नाम लिया जाना चाहिए। इस तरह से इसक प्रभाव निम्नलिखित प्रयोगों से संभव हो पाता है।
जिस किसी स्त्री को तत्काल वश में करना हो तब उसके लिए वच, कूठ, चिताभष्म, गोरोचन और केसर के चूर्ण को उसका नाम लेकर सिद्ध मंत्रा से 21 बार अभिमंत्रित किया जाना चाहिए। उसके बाद चूर्ण उसपर छिड़कने से वह स्त्री तुरंत वशीभूत हो जाती है।
गोरोचन से कमल के पत्ते पर साध्य स्त्री का नाम लिखने के बाद उसे पीसकर तिलक लगाने से वह वशीभूत हो जाती है। इसके साथ ही मंत्र के जाप के दौरान ध्यानाकर्षण जरूरी है।
सहदेवी की जड़ के प्रयोग के लिए उपयोग में आने वाल मंत्र इस प्रकार है, जिसे पर्वकाल में सिद्ध किया जाना आवश्यक है। इसकी जाप संख्या सवा लाख है।
वह मंत्र हैः ” क्लीं नमो भगवती मंघलेश्वरी सर्वसुखरंजिनी सर्वध्र्म मातघ अमुक कुमारी भे लघु लघु वश्यं कुरु कुरु स्वाहा। “
इस मंत्र अभिमंत्रित मंत्र के विविध प्रयोगों के लिए सहदेवी की जड़ का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें रविवार को पुष्य नक्षत्र में लाया जाता है, जबकि एक दिन पहले शनिवार के दिन लाने का निमंत्रण दिया जाता है। उसके बाद विधियों को नियमपूर्वक पूरा किया जाता है।
कोई स्त्री कुंवारी हो या फिर व्याहता उसे आकर्षित करने या कहें कि मोहित करने के लिए सरल रूप वाले साबर मंत्र का प्रचलन भी सदियों से रह है। इनसे आत्मीय संतुष्टी मिलती है और उस स्त्री के प्रति मानसिक संतुलन कायम होता है। यहां दिए मंत्र उपयोगी साबित हो सकते हैं।
ओमनमो काला भैरूं, काली रात, काला चाल्या आध् रात, काला रेत मेरा वीर, पर नारी के राखे सीर, बेगी जा छाती ध्र ला, सूती हो जो जगाय ला, शब्द सांचा पिण्ड कांचा पफूरो मंत्रा ईश्वरी वाचा।
इस स्त्री वशीकरण मंत्र को पहले किसी पर्वकाल, होली, दीवाली या ग्रहण पर सिद्ध कर लिया जाता है। उसके बाद इन्हीं में किसी एक मौके पर या रविवार को पुष्य नक्षत्र में अरंड की सूखी डाल को एक झटके में तोड़ लाएं। उसकी काजल बनाएं। फिर उस काजल को मंत्रोच्चारण के साथ साध्य औरत की शरीर पर कहीं भी लगा दें। एसा करने पर उक्त स्त्री को वशीभूत किया जा सकता है।
कोई भी साधक यहाँ पर स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग/उपाय/टोटके का प्रयोग में लेकर किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकता है और स्त्री वशीकरण का सबसे आसान तरीका एव सरल उपाय प्राप्त कर सकते है। हमसे संपर्क करे और पाए प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र एंड टोन टोटके जिससे की आप मन पसंद स्त्री को अपने काबू में कर सके।

No comments:

Post a Comment